बसपा ने आखिरी वक्त पर बदला उम्मीदवार,अब सांसद श्याम सिंह यादव होंगे बसपा जौनपुर लोकसभा प्रत्याशी - जौनपुर

THE ULLU TV
बसपा ने जौनपुर लोकसभा सीट पर आखिरी वक्त पर उम्मीदवार बदल दिया. बसपा ने पहले पूर्व बाहुबली सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी को टिकट दिया था लेकिन नामांकन के आखिरी दिन यानी आज श्याम सिंह यादव यहां से पर्चा भरेंगे.
लोकसभा चुनाव के बीच जौनपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है।

 बहुजन समाजवादी पार्टी (BSP) ने यहां से बाहुबली नेता धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह का टिकट काट दिया है. आज यहां नामांकन की आखिरी तारीख है. इससे पहले मायावती ने यहां से उम्मीदवार बदलते हुए श्याम सिंह यादव को अपना उम्मीदवार बनाया है. बताया जा रहा है कि श्याम सिंह यादव दोपर 1 बजे नामांकन दाखिल करेंगे।
https://twitter.com/bspsocialmedi/status/1787344257793310991?t=uI8sQ_nN3_vcOoRGw-LFvQ&s=19


इस बात की पुष्टि श्याम सिंह और बीएसपी के जोनल कॉर्डिनेटर ने की है. बीएसपी से टिकट कटने के बाद श्रीकला रेड्डी के पति और जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह अपने घर पर करीबी लोगों की बैठक बुलाई है. इस बैठक में ये तय होगा कि BSP से टिकट कटने के बाद उनकी पत्नी निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी या नहीं. उनकी पत्नी श्रीकला ने चार दिन पहले ही बीएसपी से नामांकन दाखिल किया था।

बता दें कि जौनपुर में छठे चरण में 25 मई को मतदान है. इस दिन पूर्वांचल की पांच सीटों लालगंज, आजमगढ़, जौनपुर, मछलीशहर और भदोही में वोटिंग होगी.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top