झगड़ें का बीच बचाव करने गए युवक की हत्या - शाहगंज जौनपुर

THE ULLU TV
 जौनपुर में झगड़े का बीच बचाव करने गए चाकू से घायल युवक की मौत हो गई। मामला सुइथाकला क्षेत्र के पूरासम्भलशाह गांव का है। जहां बीती रात एक कार्यक्रम में नाच के दौरान दो युवकों के बीच विवाद हो गया। जिसमें बीच-बचाव करने गए युवक पर चाकू से हमला कर दिया।


स्थानीय लोगों ने तुरंत युवक को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने जांच के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां जाते समय रास्ते में ही युवक की मौत हो गई। खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जाता है कि गांव की दलित बस्ती में शनिवार रात एक बरक्षा कार्यक्रम में नाच गाने के दौरान दो युवकों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया।
जिसमें एक युवक ने चाकू निकाल लिया। मौके पर मौजूद पड़ोसी शिवनन्द (42) पुत्र शिवधारी बीच-बचाव के लिए पहुंचे नशे में धुत आरोपी ने उन पर ही हमला कर दिया। चाकू उनकी जांघ में लग गई, जिसमें वह गम्भीर रूप से घायल हो गए।
हालांकि आनन-फानन में स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां हालत गंभीर देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक के चचेरे भाई की तहरीर पर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी राजकुमार गौतम पुत्र विनोद को हिरासत में ले लिया ।
मामले में थानाध्यक्ष त्रिवेणी प्रसाद सिंह ने बताया कि एक कार्यक्रम के दौरान मारपीट का बीच बचाव करने गए एक व्यक्ति की चाकू लगने से मौत की सूचना मिली है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top